Sabtu, 12 Mei 2012

एक पायलट मरा हुआ, जो कथित तौर पर सुखोई Superjet 100, अलेक्जेंडर Yablontsev, पाया गया था. दो रूसी बचाव टीम (2x 25 लोगों) के लिए बचाव दल इंडोनेशिया में शामिल हो. निकासी में निकायों के 20 बैग था


एक पायलट मरा हुआ, जो कथित तौर पर सुखोई Superjet 100, अलेक्जेंडर Yablontsev, पाया गया था. दो रूसी बचाव टीम (2x 25 लोगों) के लिए बचाव दल इंडोनेशिया में शामिल हो. निकासी में निकायों के 20 बैग था
एक पायलट मरा हुआ, जो कथित तौर पर सुखोई Superjet 100, अलेक्जेंडर Yablontsev, अंत में पाया. यह बरकरार हालत में पाया पीड़ितों के केवल शरीर है.
"पायलट की शरीर बरकरार हालत में पाया गया था. 10:00 के आसपास पाया गया था को फील्ड ईद्भोकेट, रेत Pogor के, Cijeruk, Bogor, पश्चिम जावा, शनिवार (2012/05/12) में विशेष बल की खोज एवं बचाव टीम के एक सदस्य ने कहा.
आरोप लगाया कि शव पहना कपड़े से देखा पायलट था. ", यह पहना कपड़े से स्पष्ट है उसका शरीर नष्ट कर दिया गया था." खोज एवं बचाव टीम का नाम कहा.
चार्ली टीम के सदस्य, सार्जेंट अब्दुल हरिस, आरोपों ने कहा कि क्योंकि वहाँ एक पैराशूट पायलट, जो भी एक पेड़ में फंस गया है. ", कान, यह अगर पायलट पैराशूट तैयार किया जाना चाहिए," वह दुर्घटना स्थल के आसपास कहा, Nangka Curug.
दूसरा संकेत है कि चेहरा अभी भी पहचानने योग्य, सफेद त्वचा, उसके बाल इंडोनेशिया की एक अलग रंग है. उन्होंने कहा, "यही कॉकेशियन," वे कहते हैं, उनका कहना है, कमर की हालत नहीं रह बरकरार नीचे, के रूप में अच्छी तरह से सिर के पीछे के रूप में.
अधिकारियों को भी उसकी जेब में बटुआ की पहचान की खोज की.
कई शरीर बैग खाली और जकार्ता के लिए भेजा गया था, केवल पायलट के शरीर से बाहर लग रहा है एक आकार है अब भी बरकरार हैं. शरीर बैग की वक्र भी सामान्य शरीर के आकार में देखा गया था.
वर्तमान में, 14,000 से अधिक उड़ान के घंटे के साथ एक वरिष्ठ पायलट के शरीर हलीम Perdanakusuma एयर बेस, जकार्ता के लिए किया गया था हेलीकाप्टर बचाव टीम द्वारा ले जाया जाता है. सुखोई Superjet के साथ 1300 उड़ान घंटे की कुल 100 Yablontsev प्राप्त की.
सुखोई 100 Superjet बुधवार (2012/09/05) पर एक प्रदर्शन उड़ान 14:33 पर संपर्क खो दिया है. यह विमान 6000 फुट की ऊंचाई पर अनुरोध किया था में एयरो आवागमन केंद्र Soekarno Hatta हवाई अड्डे, जकार्ता के लिए नीचे.गुरुवार को (2012/05/10), मलबे पाया पर्वत Salak Bogor पर एक चट्टान पर बिखरे हुए किया गया था.
जी 7 टीम या खोज और निकासी सुखोई Superjet 100 विमान दुर्घटना मिशन की टीम 8:00 बजे के आसपास भेजा गया, कमान पोस्ट Cipelang, Cijeruk जिला, Bogor रीजेंसी से रविवार (2012/05/13).
टीम 64 कर्मियों सैन्य / पुलिस और 28 नागरिक जो एसएआर स्वयंसेवकों, छात्रों, स्काउट्स, और पत्रकार के निर्वाचकगण के होते हैं. दो Kompas दैनिक पत्रकार, एम्ब्रोस Kumoro श्री Harto से और HERU, यह भी शामिल है.
"संचालन धारा लेफ्टिनेंट कर्नल डॉन Nugraha टीम के प्रमुख ने कहा, पिछले टीम की तरह टीम को खोजने के लिए और सामग्री विमान दुर्घटना के शिकार के रूप में अच्छी तरह से इकट्ठा करने का काम सौंपा गया था.
डॉन के अनुसार, और चट्टान के शीर्ष पर मलबे में ज्यादातर लोगों के शव ले जाया जाता है. इसलिए जारी रखा, डॉन, टीम नाले के नीचे में अधिक आपरेशन हो सकता है और इस प्रकार रॉक क्लाइम्बिंग कौशल के रूप में विशेष कुशल कर्मियों, और हेराफेरी की आवश्यकता होती है.
", स्वयंसेवकों और सेना पुलिस / लगभग 2,000 लोगों को पंजीकृत किया गया है अंतरिम में, संख्या के लिए जोड़ा जा नहीं की जरूरत नहीं है. टीम के सदस्यों को जो नीचे चला गया है, दो से तीन दिन के लिए तोड़ने का स्वागत करते हैं यदि आवश्यक हो, फिर से भेजा जा सकता है." डॉन कहा.
खोज और बचाव दल रूस जो Cijeruk जिला, पश्चिम जावा, शनिवार की रात (2012/12/05) में हेलिपैड के पास पहुंचे, यह केवल विमान सुखोई Superjet 100 कि सामग्री पर्वत Salak पर पड़ता निकालने पर ध्यान केंद्रित किया गया था.
हालांकि, रविवार की सुबह तक, वे अभी भी Salak माउंट नहीं चले गए हैं. कुल 25 कर्मियों के एक है जो तीन तम्बुओं में हेलीपैड की ओर गया था कर्नल Sorokin, आपात स्थिति मंत्रालय के दल के नेता के नेतृत्व में किया गया था.
हालांकि, वे अभी भी कदम वे ले जाएगा पर टिप्पणी करने को तैयार नहीं हैं."यह (साक्षात्कार) पसंद नहीं है क्योंकि वे की तैयारी में व्यस्त हैं.
त्रिकोणीय मार्ग Sahrudin, रविवार को हेलिपैड पर रूसी बचाव दल की अनुवादक ने कहा कि हालांकि, कल, अपने काम प्रस्तुत करने के लिए सुखोई गुच्छे और काले बक्से खाली.


 
दो शरीर बैग के रूप में कई फिर पुलिस अस्पताल डा. पर आ गया है Sukanto Kramatjati पूर्व जकार्ता, रविवार सुबह (2012/05/13) के आसपास 7:50 बजे.
बढ़ती दो शरीर बैग के साथ, तो कुल बैग पुलिस अस्पताल के डॉ. में था 18 बैग के sukanto Kramatjati कुल.
लेकिन शरीर बैग किसी भी तरह से यात्रियों और चालक दल के सुखोई Superjet 100 (एस एस जे-100) जो एक बचाव टीम gabungan.Satu शरीर बैग एक से अधिक शरीर को नियंत्रित कर सकते हैं द्वारा खाली किया गया था की संख्या इंगित करता है क्योंकि पीड़ित के शरीर की हालत अब भी बरकरार है.
(यात्री सूची) प्रकट एस एस जे 100 विमानों के अनुसार, वहाँ 45 यात्रियों की नाम सहित आठ विदेशी नागरिक है, जो उड़ान के चालक दल के रूप में कार्य कर रहे हैं.
इस बीच, नागरिक परिवहन विमान सुखोई दुर्घटना के शिकार लोगों की निकासी रविवार की सुबह शुरू हुआ. एसएआर 2086 लोगों की कुल संयुक्त टीमों पर्वत Salak Bogor, दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना साइट के क्षेत्र में मौसम की स्थिति पर बहुत निर्भर कर रहे हैं.
सैन्य (कमांडर) के कमांडर 061/Suryakancana, कर्नल सिंगपुर AM Putranto, शनिवार की रात (2012/05/12), के रूप में कई 562 के रूप में संयुक्त कर्मियों बचाव टीमों पर्वत Salak की स्थिति में अभी भी एक तीन समुद्र स्तर से ऊपर +२,००० के लिए 2066 मीटर की ऊंचाई पर फैल बिंदु के साथ कर रहे हैं के अनुसार.
कमांडर ने कहा कि कोई अतिरिक्त कर्मियों को रविवार को निकासी के लिए भेजा जाता है.

 
सिर मार्शल TNI Basarnas Daryatmo से पता चला है, यह जकार्ता के लिए विमान सुखोई Superjet 100 के स्थान के पतन के बिंदु से शरीर के 17 बैग लाने में कामयाब रहे. 17 बैग के, जिनमें से एक आइटम है कि शिकार पाया गया था.
"आज हम बाहर हवा और जमीन निकासी का एक संयोजन, हम सब शरीर के रूप में बहुत 17 के रूप में बैग की निकासी की निकासी ले जाने के लिए, किया गया था जकार्ता के लिए ले लिया," वह आगमन टर्मिनल पर एक समाचार सम्मेलन, हलीम Perdanakusuma, शनिवार (2012/05/12) में कहा.
Daryatmo बताया गया है, क्षेत्र की टीम एक बहुत ही मुश्किल क्षेत्र का सामना करना पड़ा. चट्टान के सर्वोच्च बिंदु हेलीकाप्टर लैंडिंग लिए एक जगह हो करने के लिए, जबकि शरीर है कि बैग में डाला गया हेलीकाप्टर के नीचे 250 मीटर की दूरी पर है.
क्षेत्र में बचाव कार्यकर्ताओं के की घाटी हेलीकाप्टर के बीच एक से जानकारी के आधार पर 500 मीटर की दूरी पर है. ", नीचे से चट्टान पांच के मध्य क्षेत्र के हमारे निकासी के शिकार तो, कितना मुश्किल यह शिकार है जो यहाँ हैं हेलिपैड पर ले जाया जाएगा एकत्र Daryatmo कहा.
Daryatmo, योजना अभी भी आगे हटाने पिछली योजना के बाद पीड़ित के शरीर के अनुसार, टीम दुर्घटना बिंदु है, जो चट्टान के बीच में है जाल बैग या शुद्ध बचाव कहा जाता है की एक तरह के साथ शिकार की लाश में प्रवेश से 500 मीटर के दायरे में फैला हुआ है. "से शिकार के बीच हेलिपैड के लिए लाया गया था Cijeruk करने के लिए पहली बार लिया गया था, एक नया करने के लिए जकार्ता की जगह हेलीकाप्टर" वह जारी रखा.

 
061/Suryakancana सैन्य कमांडर कर्नल AM Putranto, कहते हैं, पांचवें दिन पर कदम के रूप में 562 कर्मियों के रूप में कई पर्वत Salak Bogor, पश्चिम जावा पर सुखोई सुपर जेट 100 की दुर्घटना के शिकार लोगों की खोज और निकासी के संचालन के लिए जारी है.

"बस कुछ ही मिनट पहले हम दो और शरीर बैग गिरा हम अभी भी ऊपर की स्थिति के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं., लेकिन हवा काफी मजबूत है कि हेलीकाप्टरों सुरक्षा कारक की वजह से नहीं भेजा जा सकता है.- AM Putranto
"बस कुछ ही मिनट पहले हम दो से अधिक शरीर बैग गिरा हम अभी भी ऊपर की स्थिति के लिए इंतज़ार कर रहे हैं., लेकिन हवा काफी मजबूत है कि हेलीकाप्टरों सुरक्षा कारक की वजह से जा नहीं भेज सकते हैं है" हेलिपैड Putranto Pogor रेत कहा, रविवार सुबह (/ 5 13) पर 8:40 के आसपास.
Putranto कहा, सेना, पुलिस, Basarnas, और स्वयंसेवकों के 562 कर्मियों की कुल शामिल है. इंडोनेशिया के संघ घुस क्योंकि वहाँ भागों है कि अभी भी सुलभ नहीं हैं.
"आज सुबह दो बैग, और कल रात को भी सीधे हमारे अस्पताल. निकास के लिए 11:00 बजे अपराह्न 10:00 बजे अपराह्न के दो घंटे के बारे में बता रहे थे एक प्राथमिकता बनी हुई है" Putranto कहा.
दुर्घटना स्थल पर्वत Salak, पश्चिम जावा की ढलानों पर सुखोई Superjet 100 विमान में चट्टान की steepness, निकासी की प्रक्रिया जटिल. खोज टीम दुर्घटना के बिंदु तक पहुँचने के लिए एक रस्सी पर झूल रही है.
", टीम के लिए एक रस्सी गोफन पर लटका सो क्योंकि लंबाई आधार करने के लिए है. के सदस्य सौभाग्य से वे backpacks ले कि दुकान भोजन और पेय के रूप में अच्छी तरह के रूप में एक बरसाती. तो वे वहाँ खा लिया, और वहाँ सोया" क्षेत्रीय सैन्य कमांडर / तृतीय Siliwangi मेजर जनरल लला कहाwidjaja, शनिवार मुख्य डाक Cipelang के, Bogor, पश्चिम जावा में (2012/05/12).
लला के अनुसार, स्थिति फांसी किनारे से 150 मीटर की दूरी में था. रसातल की गहराई है कि अधिक से अधिक 500 मीटर की दूरी पर उल्लेख किया है.चट्टान की ढलवाँपन लगभग सीधा था, या के बारे में 85 डिग्री. इसलिए, सबसे अधिक संभावना विमान के साथ टक्कर के बिंदु तक पहुँचने के लिए रास्ता नीचे एक रस्सी का उपयोग कर किनारे से चढ़ गया था.
सन्नी ने कहा, अतिरिक्त रस्सी slings शनिवार की सुबह दृश्य के आसपास ऊपर है. 300 फुट के बारे में अतिरिक्त रस्सी तुरंत है कि एक नाले के नीचे तक पहुंचने की उम्मीद है एक मौजूदा भूग्रस्त रस्सी से जुड़ा था.
यदि हां, तो पीड़ितों के लिए खोज और भी ब्लैक बॉक्स है जो रसातल में और अधिक आसानी से कर सकते हैं गिरावट की संभावना है. निकासी प्रक्रिया आसानी से और जल्दी पूरा हो जाता है, खासकर अगर यह सुबह की तरह मौसम "बेटा कहा.
निकासी टीम सुखोई Superjet 100 पर्वत Salak, पश्चिम जावा, शनिवार तक (2012/12/05) पर विमान दुर्घटना घाटी मंजिल तक नहीं पहुँच सकते.इसलिए, टीम की पुष्टि नहीं कर सकता है कि दुर्घटना में बचे हैं.
कल बस के बारे में 200 मीटर की एक चट्टान से 250 मीटर ऊंचाई मिल गया. घाटी का केवल आधा क्योंकि गोफन पर्याप्त नहीं था, "क्षेत्रीय सैन्य कमांडर मेजर जनरल III कमान पोस्ट Cipelang, Cijeruk जिला, Bogor शनिवार पर, पर Siliwangi लला Widjaja कहा.
उनके अनुसार, स्थिति यह है कि टीम के लिए पूरे राज्य को खाली करने के लिए किया था में 16 शरीर बैग में शुक्रवार को 12 बैग के विवरण और शनिवार की सुबह चार बैग के साथ था.
शनिवार की सुबह पर, सन्नी ने कहा, टीम में एक अतिरिक्त गोफन प्राप्त किया.एक अतिरिक्त लगभग 300 गज की दूरी पर घाटी मंजिल तक पहुंचने की उम्मीद है. "अब तक कोई रिपोर्ट नहीं बचे किया गया है हालांकि, हम घाटी मंजिल तक पहुँच नहीं है." उन्होंने कहा.

Tidak ada komentar:

Posting Komentar