Senin, 18 Juni 2012

स्पेन कष्ट क्रोएशिया को 1-0 को जीत चाहिए, Balotelli Cassano क्वार्टर फाइनल में इटली लिया


स्पेन कष्ट क्रोएशिया को 1-0 को जीत चाहिए, Balotelli Cassano क्वार्टर फाइनल में इटली लिया


स्पेन संघर्ष करने के लिए ग्रुप सी, डांस्क में PGE स्टेडियम Arena (19/06/2012) बजे सुबह मंगलवार के फाइनल मैच में 1-0 क्रोएशिया को हरा - ग्दान्स्क. विजेता स्पेन, समय से पैर यीशु Navas के माध्यम से दो मिनट बनाया.

क्रोएशिया बेहतर बचाव खेल में इस समय खेल. कोच Slaven Bilic की कोर में एक नई संरचना की कोशिश दस्ते.

क्रोएशिया की टीम में कोई नाम Nikica Jelavic है. हमले की लाइन में एक के बाद से मारियो Mandzukic तक दिया गया था. "पंख" ब्लेज़र्स सामान्य दो विंग वापस Darijo Srna और Danijel Pranjic में सक्रिय खिलाड़ियों के साथ भी भरा जाएगा.

स्पेन केवल एक ड्रॉ की जरूरत है पूरी शक्ति में दिखाई दिया. ग्यारह शुरू ला Furia रोजा "अभी भी सफल खिलाड़ियों को जो 4-0 आयरलैंड, कुछ दिनों पहले गणराज्य दाढ़ी द्वारा कब्जा कर लिया है.

खेल की पहली छमाही एक सा नीरस चलाता है. पहले वर्तमान नया 21 मिनट में प्रवेश करने के अवसर. व्यक्तिगत कार्रवाई फर्नान्डो टोरेस रक्षा क्रोएशिया के बाईं ओर पर, एक संकीर्ण कोण है कि अभी भी गोलकीपर डंठल Pletikosa संचालित किया जा सकता है से एक शॉट के बाद.

दो मिनट बाद, जेरार्ड ने पैदा करना लक्ष्य क्रोएशिया के लिए एक खतरा है. हालांकि, मनमुटाव दूर से सट्टा लात अभी भी पट्टी Pletikosa पर वापस.

नहीं दबा क्रोएशिया, प्रतिरोध प्रदान करने के लिए रखना चाहते हैं. 24 मिनट में, क्रोएशिया लक्ष्य स्पेन की दिशा में पहला शॉट. दुर्भाग्य से, लात भी धीमी और आसान Pranjic सुरक्षित Iker Casillas है. अंतराल तक, "चश्मे" के एक अंक स्टेडियम PGE Arena डांस्क में आयोजित की गई.

ब्रेक के बाद दोनों टीमों को अभी भी प्रतिद्वंद्वी की रक्षा क्षेत्र क्रमशः घुसना करने के लिए कोशिश कर रहे हैं. स्पेन खेल खेल आराम है. जबकि क्रोएशिया अन्य मैच, इटली में एक आयरलैंड के आगे थोड़ी देर के लिए उत्साही था.

59 मिनट में लगभग विनाशकारी दृष्टिकोण "ला Furia रोजा". क्रोएशिया खेल भर में सबसे अच्छा अवसर है. पलटवार से एक त्वरित, लूका परिपक्व Modric राय इवान मुक्त - खड़े Rakitic के किसी भी अनुरक्षण के बिना भेजने के लिए. लेकिन शानदार ढंग से, Casillas के लिए एक सुनहरा अवसर Rakitic स्कोर को तोड़ने में सक्षम था.

स्पेन के लिए एक मरा हुआ अंत हमले का निर्माण शुरू किया, एक पुनश्चर्या के रूप में नए खिलाड़ियों को कम करने के लिए शुरू किया. - यीशु Navas और Cesc Fabregas कोच विसेंट डेल बोस्क डाल टोरेस और डेविड सिल्वा की जगह.

क्रोएशिया के साथ ही पैसे, दो नए खिलाड़ियों के हमले की किसी भी प्रकार निभाई Bilic. Domagoj pranjic और विदा के इवान Perisic Jelavic और एक प्रकार अधिक पर हमला करने के लिए विदेशी मुद्रा में वापस ले लिया.

डेल बोस्क स्वभाव खिलाड़ियों यह अधिक Bilic से ठीक रखा. सबूत, 88 मिनट में, यीशु Navas स्थानापन्न करने के लिए अपने लक्ष्य के माध्यम से स्पेनिश अभिनेता जीतने. इन लक्ष्यों Fabregas सरलता से आया एन्ड्रेस इनिएस्ता प्रतिक्रिया भेजें. इनिएस्ता जो offside के जाल से बच और तब यीशु Navas के लिए प्रतिक्रिया की पेशकश आसानी से खाली लक्ष्य क्रोएशिया में गेंद मारा.

यीशु Navas कार्रवाई केवल लक्ष्य है कि खेल में बनाया जाता है. स्पेन क्रोएशिया पर 1-0 की जीत अच्छी तरह से ग्रुप सी की विजेता रखा गया है क्रोएशिया के लिए, हार उसे बाहर मजबूर किया, क्योंकि अन्य मैच इटली आयरलैंड अधिक 2-0 जीत.

यहाँ lineup है
(4-2-3-1) क्रोएशिया: 1-Pletikosa, (9 - Jelavic 66 ') 21 - विदा, 5 Corluka, 13 Schildenfeld, 2 - Strinic, (एडुआर्डो 81 - 22 8 - Vukojevic'), 7 Rakitic, 11-Srna, 10 Modric - 6 Pranjic (66 20 Perisic '), 17 Mandzukic

स्पेन (4-2-3-1): 1-Casillas, 17 Arbeloa, 3 - मनमुटाव, 15 रामोस, 18 अल्बा, 16 Busquets, 14 Xabi Alonso, 21-सिल्वा (73 10 Fabregas ') , (अल्वारो 89 Negredo) 8 - जावी, 6 इनिएस्टा, 9 टोरेस (22 - यीशु Navas 61)

रेफर: वोल्फगैंग स्टार्क (जर्मनी)


क्रोएशिया छह खिलाड़ियों ने स्पेनिश मिडफील्डर, एन्ड्रेस इनिएस्टा (नीला) के लिए एक पड़ाव डाल एक मैच में कि स्टेडियम PGE Arena डांस्क, 18 जून, 2012 पर जगह ले ली.


Balotelli Cassano इंटर इटली क्वार्टर फाइनल


पॉज़्नान - इतालवी खुद को फाइनल की तिमाही के रूप में के माध्यम से यह सुनिश्चित समूह सी धावक अप, ग्रुप सी के तीसरे matchday पर, आयरलैंड गणराज्य पर 2-0 की जीत के लिए धन्यवाद नगर स्टेडियम, पॉज़्नान, सोमवार या मंगलवार (19/06/2012) बजे भोर में. वे लक्ष्यों की एक जोड़ी ने 35 वें और 90 मिनट मिनट में मारियो Balotelli में एंटोनियो Cassano रन बनाए.

Cesare Prandelli टीम द्वारा किया गया था और अधिक प्रभावी दिखाई देते हैं. फिर भी, इटली आयरिश रक्षा घुसना मुश्किल लग रहा है. उनमें से एक 28 मिनट में हुआ. प्रतिद्वंद्वी दंड बॉक्स में, Di Natale कठिन निकाल दिया. Udinese स्ट्राइकर दुर्भाग्य से अभी भी एक विरोध खिलाड़ी मारा गोली मार दी थी.

दो मिनट बाद, वही हुआ. Federico Balzaretti Di Natale जो आयरिश बॉक्स में खड़ा था प्रतिक्रिया भेजने में कामयाब रहे. शक्ति क्या गोली मार दी, 34 वर्षीय स्ट्राइकर सेंट खाता बही के शरीर मारा.

इतालवी प्रयासों को व्यर्थ नहीं कर रहे हैं. एंटोनियो Cassano 35 मिनट में एक प्रकार की गाड़ी है को देखते हुए लक्ष्य में तोड़ने में कामयाब रहे. एक Pirlo कॉर्नर किक से शुरू, Cassano गेंद शीर्षक में सफल रहा. Cassano अध्यक्षता में गोताखोरी से पहले गेंद लक्ष्य लाइन के पीछे में बार मारा था.

लक्ष्य के लिए इटली और अधिक आत्मविश्वास बनाने के लिए किया गया था. लेकिन halftime तक, कोई अतिरिक्त लक्ष्य है कि इटली बनाया.

एंटोनियो Di Natale लगभग 47 मिनट में रन बनाए. Di Natale Balzaretti आयरिश रक्षा के बाईं ओर से अधिकतम के बाद भी कड़ी प्रतिक्रिया निकाल दिया. लेकिन फिर, गेंद शॉट Di Natale सेंट लेजर की शरीर को मारा.

ठीक दो मिनट बाद में, Cassano देखते हुए गोलकीपर के लिए खतरनाक खतरा विज्ञप्ति. अधिकार क्षेत्र की रक्षा आयरलैंड, Balzaretti पुनः रिलीज चारा Cassano के लिए परिपक्व. लेकिन फिर, शॉट वापस Cassano ड्यूनी मारा.

संघर्ष के बीच में, इटली 57 मिनट में Chiellini खोना पड़ा. जुवेंटस रक्षक घायल हो गया था और जगह Bonucci Chiellini स्थिति. Prandelli भी सामने तर्ज पर परिवर्तन कर सकते हैं. Cassano आक्रामक मिडफील्डर Alessandro दियामांती के रूप में प्रतिस्थापित किया. जबकि Di Natale मारियो Balotelli द्वारा बदल दिया.

हालांकि, इटली खेल उम्र के आगे दबाव में देखा गया था. वास्तव में, लगभग स्वीकार इतालवी गोलकीपर Buffon तेजी से seandianya एंड्रयूज ब्लॉक के शॉट दंड बॉक्स के बाहर से जारी है.

इटली के खिलाड़ियों की संख्या जीतने के बाद एंड्रयूज 89 मिनट में दूसरा पीला कार्ड मिला. परिणामस्वरूप, मारियो Balotelli उनकी टीम से लक्ष्य था 90 मिनट में बनाया करने के लिए नेतृत्व धन्यवाद दोगुनी हो गई है. उपयोग कोने दियामांती, Balotelli वॉली निकाल दिया हालांकि भारी O'Shea पहरा.

टीमों
इटली (4-1-3-2): 1-Buffon, 7 - रोक - थाम करना, 15 Barzagli, 3 - Chiellini (57 Bonucci), 15 Balzaretti, 5 Motta, 16-de रॉसी, 21-Pirlo, 8 - marchisio, 10 Cassano - (63 दियामांती), 11-Di Natale (74 Balotelli)

(4-4-2) आयरलैंड: 1 को देखते हुए 4 O'Shea, 5 ड्यूनी, 2 सेंट खाताबही, 3 वार्ड, 11 गूंथा हुआ आटा, 8 एंड्रयूज, 6 Whelan, 7 McGeady (लांग 65 ), 9 डोयल, 10 कीन

रेफर: Cüneyt Cakir (तुर्की)

Tidak ada komentar:

Posting Komentar