Minggu, 10 Juni 2012

स्पेन अंत में मजबूर किया इतालवी लक्ष्य Cesc Fabregas के माध्यम से 1-1 स्कोर के साथ खेल खत्म.


स्पेन अंत में मजबूर किया इतालवी लक्ष्य Cesc Fabregas के माध्यम से 1-1 स्कोर के साथ खेल खत्म.


ग्दान्स्क यूरोपीय कप चैंपियन जीवित हैं, स्पेनिश, ग्रुप सी यूरो 2012 स्टेडियम एरिना ग्दान्स्क, पोलैंड, रविवार (2012/06/10) में अपने पहले मैच में इटली से 1-1 से ड्रॉ पर मजबूर कर दिया. अगर पहले छोड़ दिया, "ला Furia रोजा" अंत में Cesc Fabregas से लक्ष्यों को बराबरी धन्यवाद.
जल्दी मिनट के बाद, स्पेन पहल पहले हमले लेने. ला रोजा Furia "आगे देख मिडफील्ड में गेंद खेलते हैं, जबकि खामियों के लिए तलाश के लिए इटली की रक्षा को नष्ट. 11 वें मिनट में, सिल्वा का मौका था, लेकिन लक्ष्य के सामने अपने शॉट कमजोर था, इसलिए यह आसान है के लिए आशा गोलकीपर Gianluigi Buffon.
इटली एक हमले के बिना नहीं है. 22 मिनट में, केंद्र से पास के माध्यम से प्राप्त की, एंटोनियो Cassano दंड बॉक्स में कटौती और एक भयंकर गोली चलाई. दुर्भाग्य से, क्योंकि गेंद बग़ल में गोलकीपर Casillas पतली की सही करने के लिए अभी भी नहीं भुगतान बंद है.
जबकि खुद स्पेन Gli Azzurri घने रैंकों Girogio Chiellini के नेतृत्व में घुसना मुश्किल था. एक शुद्ध स्ट्राइकर सामने स्पेन नाटकों के तीखेपन को प्रभावित नहीं. कुछ समय एन्ड्रेस इनिएस्ता, जावी और डेविड सिल्वा काम हमेशा के लिए काफी अच्छी तरह से इतालवी चंडावल से तोड़ा जा सकता है.
35 मिनट में इटली फिर से धमकी दी. रक्षा, जेरार्ड पैदा करना और अपने दोस्तों, मिडफील्डर बॉक्स के बाहर से क्लाउडियो Marchisio सट्टा लात घुसना मुश्किल. हालांकि, यह प्रकट होता है Cassilas बहुत मुश्किल गेंद लात आयोजित जुवेंटस खिलाड़ियों के लिए.
पहली छमाही के अंत में प्रवेश, स्पेन प्रेस करने के लिए जारी रखा.हालांकि, इटली रक्षा उच्च सांद्रता के साथ प्रदर्शन किया तो उनके व्यर्थ प्रयासों की एक संख्या के रूप में बनाने के लिए. इटली भी एक Thiago Motta के माध्यम से 45 मिनट में एक और सुनहरा मौका था. वह सफलतापूर्वक लक्ष्य स्पेन में गेंद का नेतृत्व किया. दुर्भाग्य से, अपने प्रयासों को अभी भी Casillas तोड़ा जा करने में सक्षम हैं.
Halftime के बाद दोनों टीमों के खेल की गति में वृद्धि हुई. इतालवी पहले एक सुनहरा मौका मिल गया है के बाद मारियो Balotelli सर्जियो रामोस से 53 मिनट में गेंद को चोरी करने में सक्षम है. हालांकि, मैनचेस्टर सिटी के स्ट्राइकर परेशान देखा हालांकि Casillas के साथ सौदा करने के लिए स्वतंत्र है. रामोस तेजी से गेंद को चुरा लिया था Balotelli के लिए लक्ष्य की ओर किक करने की कोशिश कर रहा से पहले.
एक सुनहरा अवसर बर्बाद, Balotelli बाहर खींच लिया था और Antoni Di Natale द्वारा बदल दिया. कोच Cesare Prandelli का चुनाव सही था, क्योंकि Di Natale 61 मिनट में अपनी टीम आगे ला सकता है. Andrea Pirlo परिपक्व से एक पास है, वह स्पेन के बाएँ कोने जो Casillas संचालित किया जा करने में असमर्थ हैं तो लात का निर्देशन किया. कुल इतालवी उत्कृष्टता के लिए 1-0 करने के लिए बदल गया था.
हालांकि, लक्ष्य लंबे समय तक नहीं था. तीन मिनट बाद, स्पेनिश सीईसी Fabregas के साथ 64 वें मिनट में 1-1 से बराबर करने में सक्षम है.मिडफील्ड में एक ही काम अच्छी तरह से शुरू, इनिएस्ता प्रतिक्रिया सिल्वा को प्रदान करने के लिए. Fabregas के आंदोलन को देखें, सिल्वा तो पास के माध्यम से एक सटीक प्रदान कि Fabregas इटली गोलकीपर Gianluigi Buffon की विजय के लिए बर्बाद नहीं है.
कि लक्ष्य के बाद, दोनों पक्षों को काफी खतरनाक alternated के प्रत्येक टीम की रक्षा पर हमला. Di Natale लगभग 77 मिनट में अपने लक्ष्य को कहा, अगर गोली मार दी स्पेनिश गोलकीपर की दाईं ओर नहीं की गेंद.इसी तरह फर्नान्डो टोरेस की धमकी कार्रवाई करने के लिए स्पेन में.दुर्भाग्य से, चेल्सी खिलाड़ियों चिप लात क्रॉसबार से अधिक अभी भी Buffon.
जब तक स्पेन के अंतिम मिनट के अभी भी लक्ष्यों को जोड़ने के लिए निर्धारित किया जाता है. हालांकि, अवसरों के एक नंबर अभी भी प्राप्त करने के लिए सक्षम एक गोल में बदल सकता है, नहीं है क्योंकि रक्षा पंक्ति "Gli Azzurri बहुत तंग देखो. जब तक रेफरी सीटी उड़ा दिया 1-1 स्कोर में नहीं बदल गया था.
पहली छमाही के दौरान अनुसार के UEFA, स्पेन करने के लिए गेंद के रूप में ज्यादा के रूप में 60 प्रतिशत और 16 व्यवसायों के बाहर नौ संभावना बनाया. के रूप में इतालवी रिलीज छह सटीक शॉट करने के 10 प्रयास से.
टीमें:स्पेन: 1 - Iker Casillas, सर्जियो रामोस, 15, 3 - जेरार्ड मनमुटाव, 18 Jordi अल्बा, 17 अलवारो Arbeloa, 16 - सर्जियो Busquets, 14 Xabi Alonso, 8 जावी, 6 एन्ड्रेस इनिएस्ता, सेस्क 10 Fabregas (9 फर्नान्डो टोरेस 74), 21 डेविड सिल्वा (22 - यीशु ने 65 Navas).
इटली: 1 - Gianluigi Buffon, 16 Daniele De Rossi, 19 लियोनार्डो Bonucci, जियोर्जियो तीन, Motta पांच थिआगो के Chiellini, 21 एंड्रिया Pirlo 8 क्लाउडियो Marchisio, 13 इमानुएल Giaccherini, 2 - ईसाई Maggio, 10 - एंटोनियो Cassano (Giovinco 64 - 20), 9 - मारियो Balotelli (11-Di Natale 56) के.
इटली के स्ट्राइकर एंटोनियो Di Natale (बाएं) स्पेनिश गोलकीपर, Iker Casillas, जीत के लिए और इटली लाने रविवार (2012/06/10) पर ग्रुप सी यूरो 2012 पात्रता में 1-0 जीत. हालांकि, स्पेनिश इतालवी अंत में मजबूर किया Cesc Fabregas से स्कोर 1-1 से लक्ष्य के साथ खेल खत्म.
रेफर: विक्टर Kassai

Tidak ada komentar:

Posting Komentar