Selasa, 12 Juni 2012

यूरो 2012: पोलैंड बचाने बड़ा एक मजबूत टीम 1-1 के स्कोर के साथ रूस धारण करने में सक्षम के बाद क्वार्टर फाइनल के लिए अर्हता प्राप्त करने की उम्मीद है


यूरो 2012: पोलैंड बचाने बड़ा एक मजबूत टीम 1-1 के स्कोर के साथ रूस धारण करने में सक्षम के बाद क्वार्टर फाइनल के लिए अर्हता प्राप्त करने की उम्मीद है


पोलिश राष्ट्रीय टीम के लिए एक मजबूत टीम 1-1 स्कोर जब कल रात स्टेडियम नेशनल स्टेडियम में मुलाकात करने के लिए रूस धारण करने में सक्षम के बाद क्वार्टर फाइनल के लिए बड़ा बचाने के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए.
 
प्रशंसक खुशी से चिल्लाया जब Polska गोलकीपर जेकब Blaszczykowski रूस, 57 मिनट, जो स्कोर 1-1 evened. रूस एलन Dzagoyev, 37 मिनट के माध्यम से जल्दी आगे चला गया है.
पोलिश तय करने के लिए एक चुनौती के साथ चेक गणराज्य में पहले क्वार्टर फाइनल के लिए अर्हता प्राप्त करने का मौका बनाने के लिए 1-1 परिणाम व्रोकला ग्रीस में 2-1 से हराया.
 
रूस अभी भी चार अंक, (तीन अंक) चेक गणराज्य और पोलैंड (दो अंक) और ग्रीस (एक बिंदु) के साथ एक समूह होता है.

टीमों(4-3-3) पोलैंड: Tyton, Piszczek, Wasilewski, PERQUIS, Boenisch, Murawski, Polanski, Dudka, Blaszczykowski, Lewandowski, Obraniak.
भंडार: Sandomierski, Wojkowiak, Kaminski, Wawrzyniak, Rybus, Matuszczyk, Mierzejewski, Wolski, Grosicki, Sobiech, Brozek.
रूस (4-3-3): Malafeev, Anyukov, Ignashevich, Berezutski, Zhirkov, Shirokov, Denisov, Zyranov, Dzagoev, Kerzhakov, Arshavin.
भंडार: Akinfeev, Shunin, Sharonov, ग्रेनेड, Nababkin, Izmailov, Kombarov, Kokorin.
मिडफील्डर पोलैंड, वारसॉ मंगलवार को नेशनल स्टेडियम (2012/06/12) में रूस के खिलाफ यूरो 2012 के समूह, के बाद, जेकब Blaszczykowski.

मिडफील्डर पोलैंड, जेकब "क्यूबा" Blaszczykowski, रूस, जो अपने समूह को एक यूरो 2012, वारसॉ मंगलवार को नेशनल स्टेडियम (2012/06/12) में 1-1 का परिणाम के लिए नेतृत्व के खिलाफ बहुत सुंदर लक्ष्य का आकलन करें. उनके अनुसार, परिणाम पोलिश पूंजी के लिए अंतिम खेल है, जो चेक गणराज्य, 16 जून के खिलाफ है का सामना करने के लिए महत्वपूर्ण है.
पोलैंड पहले एलन Dzagoev 37 मिनट में स्कोर के कारण छोड़ दिया है.वह, गोलकीपर Andrei Arshavin पार के साथ ज़ेमीस्लॉ Tyton हराया.
क्यूबा स्कोर 57 मिनट में स्थिति. जुर्माना बॉक्स के मध्यम से, वह एक बाएँ पैर शॉट है, जो बनाता गेंद गोलकीपर व्याचेस्लाव Malafeev के ऊपरी दाएँ कोने में उड़ान भरी निकाल दिया.
इन परिणामों के साथ, पोलैंड दो अंकों के साथ तीसरे स्थान पर बैठते हैं. वे चेक और रूसी के दो अंक से एक बिंदु खो देते हैं.
"यह एक बहुत ही कठिन मैच है रूस. संकेत मिलता है कि वे एक मजबूत टीम हैं. Golku मैं सिर्फ टेलीविजन पर देखा था. मुझे लगता है मैं Eugen Polanski (Ludovic Obraniak के UEFA के अनुसार) से अच्छा फीडबैक मिला है. मैं बीच में आगे चाल और दूर के बाद में निकाल दिया. प्रतिद्वंद्वी गोलकीपर प्रत्याशा में ज्यादा अवसर नहीं था. यह एक सुंदर लक्ष्य था, क्यूबा कहते हैं.
"इस समूह में दिलचस्प स्थिति वास्तव में, रूस यकीन नहीं हो सकता है (क्वार्टर फाइनल). सभी अभी भी संभव है, लेकिन क्या हुआ आज रात इतिहास है कि हम अगले मैच पर ध्यान केंद्रित है और हम सब कुछ करने के लिए चेक गणराज्य को हरा देंगे."
"हम बहुत चेक गणराज्य के खिलाफ मैच का सामना करने के लिए विश्वास कर रहे हैं पिछले एक खेल की तरह दर्शकों के समर्थन के साथ, मुझे यकीन है कि हम क्वार्टर फाइनल में इतिहास बना देंगे हूँ." उन्होंने कहा.

Tidak ada komentar:

Posting Komentar