Kamis, 14 Juni 2012

आगे धन्यवाद Andrea Pirlo से लक्ष्यों को चला गया, इटली अंततः क्रोएशिया के साथ 1-1 आकर्षित किया


आगे धन्यवाद Andrea Pirlo से लक्ष्यों को चला गया, इटली अंततः क्रोएशिया के साथ 1-1 आकर्षित किया


पॉज़्नान - Andrea Pirlo से लक्ष्यों को उत्कृष्ट पहली धन्यवाद, इटली के अंत में क्रोएशिया के साथ ग्रुप सी यूरो 2012 के दूसरे मैच में 1-1 आकर्षित किया, पॉज़्नान, गुरुवार (2012/06/14) में नगर स्टेडियम.क्रोएशियाई मारियो Mandzukic गोल किये.
इस परिणाम के साथ, इटली ग्रुप सी के दो अंक के साथ दूसरे स्थान पर स्टैंडिंग में है. हालांकि, Spaniards द्वारा अपनी स्थिति की धमकी दी है जब्त कर लिया कुछ ही क्षणों आयरिश का सामना करेंगे. जबकि चार अंकों के साथ स्टैंडिंग के शीर्ष पर मजबूती से क्रोएशिया.
धीमी गति के साथ खेल शुरू होता है. इतालवी पहले 11 वें मिनट में क्लाउडियो Marchisio सट्टा दंड बॉक्स के बाहर से किक के माध्यम से एक मौका मिल गया. हालांकि, मुश्किल गेंदों लात जुवेंटस मिडफील्डर गोलकीपर डंठल Pletikosa बंद क्रॉसबार के शीर्ष पर अभी भी पतली है.
क्रोएशिया एक हमले के बिना नहीं है. 20 वीं मिनट में, Darijo Srna खतरनाक बंद पार करने के लिए दंड बॉक्स के बीच में इवान Rakitic.सौभाग्य से, गोलकीपर Gianluigi Buffon तेजी से चारा काट दिया गया.
इटली फिर से के माध्यम से 33 मिनट में एंटोनियो Cassano का अवसर मिला. हो रही प्रतिक्रिया गैस्ट्रिक सफलता, "पीटर पैन - शीर्षक Cassano ऑफ़ साइड रक्षक क्रोएशिया जाल से बच. हालांकि, इसकी अभी भी काम नहीं है क्योंकि लक्ष्य Pletikosa की दाईं ओर की गेंद.
"ला नाजी़ओनेल Marchisio" सबसे अच्छा मौका प्राप्त की. रक्षक रक्षक क्रोएशन्, gelandangJuventus बाधाओं बच यह दो बार Pletikosa जो शानदार ढंग से प्रदर्शन को वश में करने में विफल रहा है.
हालांकि, क्रोएशियाई गोलकीपर अंत में 39 मिनट में एंड्रिया Pirlo के पैर में पीटा गया. लक्ष्य बॉक्स के सामने शस्त्रागार चंडावल के खिलाफ क्रोएशिया अपराध से आया है. Pirlo निर्देशित Pletikosa पर धक्का दिया जा करने में सक्षम किया जा रहा बिना लक्ष्य की सही कोने में एक फ्री किक से स्कोरिंग द्वारा अपराध को अधिकतम करने में सक्षम है.
Halftime के बाद, क्रोएशिया दमनकारी तुरंत दिखाई देते हैं. कई बार से लुका Modric और इवान Rakitic खतरा इटली रक्षा का एक संयोजन जियोर्जियो Chiellini द्वारा नेतृत्व. 69 मिनट में, मारियो Mandzukic लगभग इतालवी समर्थकों को चुप बनाता है, अगर अपने शॉट Buffon को मंजूरी दे दी काफी अच्छी तरह से नहीं कर सका.
तीन मिनट बाद है, Mandzukic अंत में एक ही समय में 1-1 तुल्यकारक स्कोरिंग के बाद Buffon नेट से गेंद उठाया. इवान एक पार दाई Strinic के प्राप्त है, वह गेंद को अच्छी तरह से नियंत्रित है, और लक्ष्य की दिशा में एक भयंकर शॉट छेडऩे से पहले रन बनाए.
लक्ष्य करने के लिए क्रोएशियाई खिलाड़ियों बढ़ जाती है की भावना बनाने के लिए है. आखिरी मिनट तक, कई बार वे इतालवी गोलकीपर की धमकी दी. इस बीच, इटली चुप नहीं रह था, कुछ समय एंटोनियो Di Natale क्रोएशियाई रक्षा लहराना. हालांकि, जब तक रेफरी लंबे समय विस्फोट से उड़ा दिया सीटी स्कोर 1-1 रहा.
के UEFA के अनुसार, पूरे खेल के दौरान, इटली 52 प्रतिशत और 15 कारोबार बंद से सही सात शॉट के रूप में ज्यादा के रूप में गेंद था. इस बीच, क्रोएशिया नौ के प्रयास के बाहर सात संभावना बनाया.
टीमें:इटली: 1 - Gianluigi Buffon, 16 Daniele De Rossi, 3 जियोर्जियो Chiellini, 9 लियोनार्डो Bonucci, 5 Thiago Motta (Riccardo Montolivo 63), 8 क्लाउडियो Marchisio, 21 Andrea Pirlo के, 13 - इमानुएल Giaccherini, 2 - ईसाई Maggio, 10 एंटोनियो Cassano (20 - सेबस्टियन 83 Giovinco), 9 - मारियो Balotelli (11 - एंटोनियो डि 70 Natale).
चित्र: एंड्रिया Pirlo (इटली): प्रबंधक फ्री किक विशेषज्ञ.
क्रोएशिया: 1 डंठल Pletikosa, 13 गॉर्डन Schildenfeld, 5 Vedran Corluka, 2 - इवान Strinic, 11 Darijo Srna, 8 Ognjen Vukojevic, 10 लूका Modric, इवान 20 Perisic (6 - Danijel Rakitic 68), 7 इवान Rakitic, 9 Nikica Jelavic (एडुआर्डो 83 - 22), 17 - मारियो Mandzukic

रेफर: हावर्ड वेब

Tidak ada komentar:

Posting Komentar