Kamis, 14 Juni 2012

स्पेन के अपने दूसरे ग्रुप सी में आयरलैंड पर 4-0 PGE एरिना, डांस्क पर जीत


स्पेन के अपने दूसरे ग्रुप सी में आयरलैंड पर 4-0 PGE एरिना, डांस्क पर जीत



स्पेन के अपने दूसरे ग्रुप सी में आयरलैंड पर 4-0 PGE Arena, डांस्क, गुरुवार (14/06/2012) पर जीत - ग्दान्स्क. इन परिणामों के साथ, चार अंकों के साथ दूसरे स्थान में क्रोएशिया के साथ, के साथ स्टैंडिंग स्पेनिश मास्टर. आयरिश शून्य अंक के साथ स्टैंडिंग नीचे बैठते.

फर्नान्डो टोरेस के चौथे मिनट में अपना पहला गोल स्कोर किया. लक्ष्यों डेविड सिल्वा से गेंद की रिहाई से रिचर्ड ड्यूनी की प्रत्याशा के कारण उपजा है. गेंद तक पहुँचने टोरेस, उसे दंड बॉक्स में स्टीफन वार्ड अतीत का नेतृत्व किया, और अंत में एक प्रकार की गाड़ी को देखते हुए गोलकीपर में गेंद को लात मारी.

स्पेन सिल्वा के 49 मिनट में दूसरा गोल है. आयरलैंड वह दंड बॉक्स के मध्यम से एक शॉट के साथ शुद्ध पाया गया है, का उपयोग कर गेंद फेंक दिया शॉट अवरुद्ध है एन्ड्रेस इनिएस्ता को देखते हुए.

टोरेस स्कोरबोर्ड पर 70 मिनट में 3-0 की संख्या को बदलने की. सफलता चारा डेविड सिल्वा महारत हासिल है, दो परस्पर विरोधी खिलाड़ियों की छाया में टोरेस को dribbled और बंद दाहिने पैर है, जो बनाता है को देखते हुए लक्ष्य के नीचे बाएँ कोने में उड़ान भरी गेंद लात.

Cesc Fabregas 74 मिनट में टोरेस की जगह हस्ताक्षर किए है, 83 मिनट में चौथा गोल स्पेन रन बनाए. कॉर्नर किक सिल्वा का उपयोग, Fabregas समय है, जो बनाता है दूर कोने में उड़ान भरी गेंद के बिंदु से एक गोली चलाई.

के UEFA के अनुसार, मैच के दौरान स्पेन में 62 प्रतिशत और 26 व्यवसायों के बाहर 20 संभावना बनाने के रूप में ज्यादा के रूप में गेंद को नियंत्रित. के रूप में छह प्रयोगों से चार सटीक शॉट की आयरिश रिलीज के लिए.

lineup के
स्पेन: 1 Iker Casillas सर्जियो रामोस 15, मनमुटाव 3 - जेरार्ड, 18 Jordi अल्बा, 17 अलवारो Arbeloa, 16 - सर्जियो Busquets, 14 Xabi Alonso (4 - Javi 65 मार्टिनेज), 8 जावी, 6 - एन्ड्रेस इनिएस्ता (20 - शांति 80 Cazorla), 9 फर्नांडो टोरेस (10 - Cesc Fabregas 74), 21 डेविड सिल्वा

आयरलैंड: 1 - एक प्रकार की गाड़ी को देखते हुए, 2 - शॉन सेंट लेजर, 5 रिचर्ड ड्यूनी, वार्ड 3 - स्टीफन, 4 जॉन O'Shea, 8 कीथ एंड्रयूज, ग्लेन Whelan 6 (21 - पॉल ग्रीन 80), 7 - Aiden McGeady, 11 डेमियन गूंथा हुआ आटा (McClean 22 - जेम्स 76), 20 साइमन कॉक्स (14 - जोनाथन 46 वाल्टर्स), 10 - रोबी कीन

रेफर: पेड्रो Proenca

स्पेन के स्ट्राइकर फर्नांडो टोरेस, PGE एरिना, डांस्क, गुरुवार (2012/06/14) पर एक शॉट है कि अपनी पहली करने के लिए नेतृत्व (दो) आयरिश के खिलाफ अपने दूसरे ग्रुप सी में है, निकाल दिया.


रूस की "आक्रमण" पोलैंड

वॉरसॉ - पुलिस 20,000 रूसी प्रशंसकों के बारे में अनुमान पोलैंड की राजधानी में आने के लिए, अपने पसंदीदा टीम शनिवार को (2012/06/16) कल रात ग्रीस के खिलाफ खेल के आगे.

संख्या कि जब पोलैंड के खिलाफ खेल, तीन दिन पहले से दोगुनी हो. उस समय, गुंडे वारसॉ की सड़कों पर रूस और पोलैंड कट्टर समर्थकों के बीच संघर्ष के द्वारा हुईं. मास हिसात्मक आचरण है कि स्टेडियम और प्रशंसकों के आसपास में जगह ले ली. पुलिस ने आंसू गैस और रबर की गोलियां अशांति शांत करने के लिए निकाल दिया था.

पुलिस पोलिश प्रशंसकों के बीच 184 पुरुषों और 156 को गिरफ्तार किया. बाकी औसत रूसी समर्थकों.

प्रशंसकों "लाल भालू राज्य की हजारों की दसियों के आगमन की खबर व्लादिमीर पुतिन का ध्यान गया. रूसी पोलैंड के प्रधानमंत्री बुलाया अध्यक्ष बुधवार (13/06/2012). पुतिन वारसॉ पूरी तरह से प्रशंसकों की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार चेतावनी दी थी. यह दो गरम देशों के बीच तनाव बना देता है.

"सभी सुरक्षा (खेल शनिवार के लिए) से संबंधित मामलों को किसी भी जोखिम को न्यूनतम करने के लिए पर्याप्त होगा पोलिश एक रेडियो साक्षात्कार में मंत्री Jacek Cichocki, रायटर द्वारा उद्धृत ने कहा.

सजा बुधवार (2012/06/13) पर गुंडों को बाहर meted और जेल में 12 महीने और 150 डॉलर (लगभग 1.5 मिलियन अमरीकी डालर) की एक ठीक भी शामिल है.

रूसी फुटबॉल फेडरेशन अपील करेंगे के खिलाफ के UEFA निर्णय आगामी यूरोपीय चैंपियनशिप में छह अंकों की कटौती के साथ रूसी टीम की निंदा की है. जुर्माना रूस के समर्थकों अगर लगाया जाएगा वापस दंगों के लिए.

", रूसी फुटबॉल फेडरेशन तैयार है और स्मृति के UEFA अपील का आयोजन नियमों द्वारा की अनुमति दी समय के भीतर निर्णय रूसी फुटबॉल फेडरेशन वेबसाइट के द्वारा एक बयान में कहा.

तथ्यों वजन के बाद UEFA सज़ा. प्रथम घटनाओं है कि रूस और चेक गणराज्य में व्रोकला, पोलैंड, शुक्रवार के बीच ग्रुप ए यूरो कप के उद्घाटन मैच में हुई. उस समय, रूसी प्रशंसकों आतिशबाजी फेंक दिया और ले जाने के बैनर मना.

उसके बाद पिछले मंगलवार, वहाँ दंगे हुए थे जब रूस मार्च के स्टेडियम के लिए समर्थकों के हजारों. वे पोलैंड, जो पिछले अंक के साथ 1-1 से ड्रॉ पर समाप्त हुआ के खिलाफ मैच रूस से पहले नकाबपोश दंगाइयों ने हमला किया था. दोनों समूहों तो पुलिस के साथ भिड़ गए.

अशांति में, रूसी, पोलिश समर्थकों ने सड़क झगड़े में रूसी समर्थकों को उकसाया आरोप लगा. वे पोलिश सरकार से आग्रह किया कि आगे अशांति को रोकने के.

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन बुलाया पोलिश प्रधानमंत्री डोनाल्ड Tusk ने बुधवार को कहा है. पुतिन की घटना पर चिंता व्यक्त की. पुतिन पर बल दिया, "एक अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट के आयोजकों को अपने क्षेत्र में रहने वाले अन्य देशों के समर्थकों की सुरक्षा के लिए पूरी जिम्मेदारी लेनी चाहिए पुतिन दिमित्री Peskov के लिए एक प्रवक्ता ने कहा.

उसी दिन पोलिश सरकार ने हिंसा के लिए माफी माँगता हूँ. हालांकि, प्रधानमंत्री डोनाल्ड Tusk ने कहा कि दंगों के अपेक्षाकृत छोटे या महत्वपूर्ण भी नहीं थे.

"यह वारसॉ की सड़कों में रूस और डंडों के बीच एक युद्ध नहीं था," Tusk ने कहा. "केवल एक सौ कुछ बेवकूफों जो साबित करना है कि वे इस टूर्नामेंट में अन्य प्रशंसकों की तुलना में अधिक शक्तिशाली हैं की कोशिश. , Tusk ने कहा कि मैं राजनीतिक मतलब है इस मुद्दे को हल करने के लिए उपयोग नहीं होगा ". उनका मानना ​​है कि दंगों antarsuporter फुटबॉल पिछले मंगलवार को पोलैंड और रूस के बीच अच्छे संबंधों को नुकसान नहीं होगा.

रूसी विदेश मंत्रालय ने कहा कि यह वास्तव में नागरिकों को जो वारसॉ में रूसी टीम का समर्थन के संरक्षण की मांग की थी. "लेकिन, दुर्भाग्य से, पोलैंड के कुछ समर्थकों द्वारा उत्तेजना, नहीं किया जा सकता है बचा रूसी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता, मारिया Zakharova.

12 जून को रूस घटना है कि फिर से नहीं होता है की उम्मीद है. पोलिश सरकार के लिए एक बड़ी पार्टी है कि फुटबॉल प्रेमियों में खेल के सभी बाकी में आवश्यक कदम उठाने को कहा.

दंगों के बाद पुलिस ने कहा कि यह 184 शामिल होने के संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया था. डंडे और ज्यादातर बाकी रूस के बीच 156 का कुल.

कई डंडे अभी भी पोलैंड में दशकों के लिए द्वितीय विश्व युद्ध के बाद सोवियत संघ के शासन के शासन के क्रोध.

"हम गहरा अफसोस हमारे मेहमानों को दंगाइयों द्वारा हमला किया गया है और सुरक्षा की भावना की कमी महसूस" Jacek Kozlowski, Masuria के राज्यपाल जो भी वारसॉ के शहर देखरेख कहा.

इस बीच, पोलिश आंतरिक मंत्री Jacek Cichocki आशा, हार्ड कोर्ट पोलैंड से समस्याएं सज़ा. दंगाइयों रूस से आया है, और निष्कासित किया जा सकता है पांच साल के लिए यूरोपीय मुक्त क्षेत्र में प्रवेश करने से प्रतिबंधित कर दिया.

Tidak ada komentar:

Posting Komentar